Pencil Packing Work From Home Job 2024 में घर बैठे पेंसिल पैकिंग जॉब ₹20,000 तक कमाएं अभी देखें

Hot Posts

9/recent/ticker-posts

Pencil Packing Work From Home Job 2024 में घर बैठे पेंसिल पैकिंग जॉब ₹20,000 तक कमाएं अभी देखें

 
Pencil Packing Work From Home Job 2024 में घर बैठे पेंसिल पैकिंग जॉब: ₹20,000 तक कमाएं! अभी देखें!"

New Work From Home

अब आप घर से ही ₹20000 तक कमा सकते हैं! यहाँ एक नया काम करने का तरीका है जो आपको घर पर बैठे ही अच्छी कमाई दिला सकता है। इस लेख में इस काम के बारे में और जानकारी मिलेगी।

देश में रोजगार मिलना अब मुश्किल हो रहा है और बेरोजगारी बढ़ रही है। लेकिन आज हम आपके लिए घर बैठे काम करने हेतु एक नया तरीका बता रहे हैं। इससे आप अपने परिवार के साथ यह काम घर पर ही कर सकते हैं और ₹20,000 तक कमा सकते हैं।

पेंसिल Packing Work

घर बैठे काम के नए आइडिया में अब पेंसिल पैकिंग बहुत सरल और आसान है। इस काम को कोई भी महिला, पुरुष, बच्चे या अन्य सदस्य कर सकते हैं और ₹20,000 तक कमा सकते हैं। पैकिंग कैसे करना है और कितने पैसे मिलते हैं यह सब जानकारी जानें और अपने घर पर शुरू करें।

घर बैठे काम करने और नए रोजगार की तलाश में पेंसिल पैकिंग काम बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है। यह काम लागत-मुक्त है और सरल है, परिवार के कोई भी सदस्य कर सकता है और अच्छी इनकम होती है। पेंसिल पैकिंग की पूरी प्रक्रिया नीचे जानें।

पेंसिल Packing Work From Home

आप अपने घर या दुकान में पेंसिल पैकिंग का काम शुरू कर सकते हैं। इस काम को आप नटराज पेंसिल कंपनी के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि यह कंपनी पेंसिल बनाती है और पैकिंग काम भी दे रही है। यदि आप डायरेक्ट पेंसिल लेते हैं और पैकिंग करके वापस कंपनी में डिलीवरी करते हैं, तो निश्चित इनकम मिलेगी।

आप नटराज कंपनी के पेंसिल खरीद कर घर पर पैकिंग करें और बाजार में सीलिंग हेतु सेल्समैन को भेजें। आपको जितनी पेंसिल बिकेगी उसी के अनुसार इनकम मिलेगी।

पेंसिल Packing Work From Home Process

 
सबसे पहले नटराज पेंसिल कंपनी या फैक्ट्री में संपर्क करें

कंपनी से पेंसिल प्राप्त करें यानी पेंसिल की डिलीवरी ले और पैकिंग हेतु घर पर ही कार्य शुरू करें

अब इसे दो तरह से पैकिंग के बाद भेज सकते हैं

पहले वापस पैकिंग के बाद डिलीवरी कंपनी को दें और दूसरा पैकिंग के बाद पेंसिल सेल्समैन के द्वारा अलग-अलग स्टोर पर बिकने हेतु भेजें

दोनों ही स्थिति में आपको पैसा मिलेगा

पेंसिल पैकिंग का काम अब नटराज कंपनी द्वारा आम लोगों को दिया जा रहा है

Join WhatsApp 

Joint telegram 


पेंसिल फैक्ट्री से पेंसिल प्राप्त करें और घर पर ही पैकिंग शुरू करें कंपनी के ब्रांड स्टीकर, पैकिंग पूछ  कार्टून टेप और पैकिंग मशीन सभी कंपनी से ही प्राप्त करें

पेंसिल पैकिंग करके ₹20000 या उससे अधिक कमाएं  घर पर करें कोई भी इसे कर सकता है अनपढ़ से लेकर महिला  पुरुष और बच्चे तक।


Post a Comment

0 Comments